move on

aaj ki kahana move on.
dosto aaj ki kahani me ek ladka Ratten ki kahan hai.
jab use ek job ki confirmation letter milta hai....
ab aap soch rhe honge ki isme kya hoaa ye to khushi ki baat hai.
lekin letter use yaad sheher ke job k liye tha jis sheher me vo college hai 
jahha use phele pyar hoaa tha.Rina yhi tha us ladki ka naam .
vo college ke din tha jab ratten ne apne final year me college me sab ke
samne rina se uske pyar ka izhar kiya tha...
use to rina kuch nhi boli per ajle din rina ne haa kehe diya...
ratten rina se bhut pyar krta tha.kbhi sapne me bhi rina ko chorne
ki baat nhi shoch skta per rina ne shouch liye tha.use koi or pashand
aane lga tha.Ratten ka pyar ek jahtke me thote gya..
rina simply ratten or move on bol diya.... 
ratten ke to sare sapne ek second me thot gye..
yaha tk k vo to succide krne jaa rha tha..
pr
kon khta hai k pyar dobara nhi hota...
baki ki kahani 
neelesh misra ka sath 
just click on listen

                                                 listen
                                Download

0 comments: